Breaking News
Home / Recent / BPSC के टॉप-10 में खगड़िया के अमूल्य रत्न व श्रेया सलोनी

BPSC के टॉप-10 में खगड़िया के अमूल्य रत्न व श्रेया सलोनी




लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : बिहार लोक सेवा आयोग (BPSC) ने सोमवार को 63वीं संयुक्त प्रतियोगिता परीक्षा का रिजल्ट जारी कर दिया है और अंतिम रूप से 11 विभागों के लिए 355 अभ्यर्थियों को उत्तीर्ण घोषित किया गया है. इस परीक्षा के टॉप टेन रैंकिंग में जिले के दो उम्मीदवार जगह बनाने में कामयाब रहे है. जिसमें शहर के विश्वनाथगंज के श्रेया सलोनी ने 5वीं रैंक प्राप्त कर जिले को गौरवान्वित किया है. जबकि जिले के  गोगरी प्रखंड अंतर्गत वासुदेवपुर पंचायत के बरैठा निवासी अमूल्य रत्न ने 7वीं रैंक लाकर जिले का मान बढ़ाया है.




अमूल्य रत्न ने अपनी प्राथमिक शिक्षा बरैठा गांव से ही पूरी की थी. उनकी माता सरिता कुमारी सेवानिवृत प्रधानाध्यापिका है. जबकि पिता गंगाधर यादव बिहार सरकार के सिंचाई विभाग के सहायक अभियंता के पद से सेवानिवृत हुए हैं.

अमूल्य रत्न

अमूल्य रत्न ने सन 2006 में पटना सेन्ट्रल स्कूल से 93.4 प्रतिशत अंकों के साथ मैट्रिक एवं वर्ष 2008 में डीएवी पब्लिक स्कूल कोटा से 12वीं 82 प्रतिशत अंकों के साथ उत्तीर्ण किया था. जबकि उन्होंने आईआईटी कानपुर से बीटेक और एमटेक किया है. उनकी बड़ी बहन मधु प्रियदर्शनी सीडीपीओ पद पर कार्यरत हैं.


Check Also

बिपिन को गायत्री परिवार के प्रखंड समन्वयक संयोजक का कार्यभार

लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : जिले के परबत्ता प्रखंड के श्री शिव मंदिर सह …