Breaking News

बदलते समय के साथ व्यवस्था में हुआ है सकारात्मक बदलाव : पूनम देवी यादव




लाइव खगड़िया : जदयू विधायक पूनम देवी यादव ने मुख्यमंत्री क्षेत्र विकास योजना के तहत शनिवार को खगड़िया विधानसभा क्षेत्र अन्तर्गत मानसी प्रखंड के सैदपुर में 8 लाख 50 हजार रूपये की लागत से रामविनय यादव के घर के नजदीक सामुदायिक भवन निर्माण कार्य का शिलान्यास किया. साथ ही विधायक के द्वारा सैदपुर के बनारसी इन्टर विद्यालय में 12 लाख 15 हजार 5 सौ रूपये की लागत से चार यूनिट शौचालय तथा चहारदिवारी का ऊंचीकरण व मरम्मती निर्माण कार्य का उद्घाटन किया गया.

इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में जिला परिषद के पूर्व अध्यक्ष कृष्णा कुमारी यादव व जदयू के युवा नेता साम्ब वीर उपस्थित थे.




शिलान्यास एवं उद्घाटन स्थल पर आयोजित सभा को संबोधित करते हुए जदयू विधायक ने मुख्यमंत्री विकास क्षेत्र योजनान्तर्गत किये जा रहे कार्यों को जन-उपयोगी बताया. साथ ही उन्होंने क्षेत्र में विकास के कार्यों से किसी भी प्रकार का समझौता नहीं करने की बातें कहते हुए विकास कार्यों में अपनी वचनबद्धता दोहरायीं. वहीं विधायक ने कहा कि बिहार में बदलते समय के साथ व्यवस्था में सकारात्मक बदलाव हुआ है. जिसका श्रेय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को जाता है और उनके कार्यकाल में स्वास्थ्य एवं शिक्षा व्यवस्था में व्यापक सुधार हुआ है.



Check Also

महाविद्यालयों से विद्यालयों में इंटर छात्रों के स्थानांतरण की कवायद पर आक्रोश

महाविद्यालयों से विद्यालयों में इंटर छात्रों के स्थानांतरण की कवायद पर आक्रोश

error: Content is protected !!