Breaking News
Home / Recent / बोलीं विधायक पूनम देवी यादव – न्याय के साथ विकास ही मेरी प्राथमिकता

बोलीं विधायक पूनम देवी यादव – न्याय के साथ विकास ही मेरी प्राथमिकता




लाइव खगड़िया : जदयू विधायक पूनम देवी यादव ने मुख्यमंत्री क्षेत्र विकास योजना अंतर्गत खगड़िया विधानसभा क्षेत्र के वार्ड संख्या 15 के अशोक नगर में गुलाब सिंह के घर से डा. प्रभाकर सिंह के घर तक 6 लाख 76 हजार 3 सौ एवं सुनील कुमार से घर से योगेन्द्र सिंह के घर तक 3 लाख 53 हजार 3 सौ की लागत से पीसीसी सड़कों का उद्घाटन किया गया. साथ ही उन्होंने वार्ड संख्या 15 के अशोक नगर में ही 7 लाख 83 हजार 6 सौ रूपये की लागत से योगेन्द्र सिंह घर से कैलाश यादव घर तक मिट्टी, ईंट सोलिंग एवं पीसीसी सड़क तथा मानसी प्रखंड अन्तर्गत पूर्वी ठाठा पंचायत के वार्ड 6 स्थित आरईओरोड से सरकारी अस्पताल होते हुए निरंजन यादव घर तक 8 लाख 13 हजार 5 सौ रूपये की प्राकल्लित राशि से पीसीसी सड़क का शिलान्यास किया.




इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में जदयू के युवा नेता साम्ब वीर उपस्थित थे. शिलान्यास एवं उद्घाटन स्थलों पर सभा का भी आयोजन किया गया. मौके पर विधायक ने मुख्यमंत्री विकास क्षेत्र योजनान्तर्गत किये जा रहे कार्यों को जन-उपयोगी बताया. वही विधायक ने विकास कार्यों को अपनी पहली प्राथमिकता बताते हुए आगे भी राज्य सरकार द्वारा प्रायोजित विभिन्न योजनाओं को धरातल पर उतारने की अपनी वचनबद्धता दोहरायी.

साथ ही उन्होंने कहा कि बिहार में लोगों को न्याय के साथ विकास कार्यों का लाभ मिल रहा है. एक वो भी वक्त था जब लोगों को न्याय के लिए दर-दर भटकना पड़ता था. लेकिन आज घर से बाहर निकलने ही लोगों को न्याय मिल रहा है. विधायक ने इसका श्रेय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को देते हुए कहा कि यह ही वजह रही है कि आज मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की लोकप्रियता चरम पर है. मौके पर छात्र जदयू जिलाध्यक्ष राज, उपाध्यक्ष ज्योतिष कुमार, सुरेश प्रसाद, रिंकू कुमार, संजीत कुमार, विजय कुमार यादव, उमेश प्रसाद यादव, रंधीर कुमार पटेल समेत स्थानीय लोग उपस्थित थे.


Check Also

गुरु पूर्णिमा महोत्सव का उद्घाटन करेंगे बिहार सरकार के मंत्री श्रवण कुमार

लाइव खगड़िया (मुकेश कुमार मिश्र) : जिले  के कोसी-बागमती संगम स्थल से सटे बेलदौर के …