Breaking News
Home / Recent / क्षेत्र मे जारी रहेगा विकास के कार्यों का सिलसिला : जदयू विधायक

क्षेत्र मे जारी रहेगा विकास के कार्यों का सिलसिला : जदयू विधायक




लाइव खगड़िया : जदयू विधायक पूनम देवी यादव के द्वारा जिले के मानसी प्रखंड के सैदपुर पंचायत के सैदपुर गांव के सिकन्दर यादव के घर से पटेल चौक तक 9 लाख 20 हजार 3 सौ रूपये की लागत से पीसीस सड़क का शिलान्यास किया. साथ ही सदर प्रखंड के रहीमपुर मध्य पंचायत के तारतर में 3 लाख 47 हजार 7 सौ रूपये की लगात से धनुक यादव घर से रेलवे ढाला तक मिट्टी भराई, ईंट सोलिंग एवं पीसीसी सड़क का उद्घाटन भी किया गया. इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में जदयू के युवा नेता साम्ब वीर भी उपस्थित थे.

मौके पर आयोजित एक सभा को संबोधित करते हुए जदयू विधायक ने मुख्यमंत्री विकास क्षेत्र योजनान्तर्गत द्वारा किये जा रहे विभिन्न विकासात्मक कार्यों को जनता के बीच रखते हुए लोगों को आश्वस्त किया कि खगड़िया विधानसभा क्षेत्र में विकास कार्य का यह सिलसिला आगे भी जारी रहेगा. वहीं उन्होंने कहा कि गांवों में राज्य सरकार द्वारा प्रायोजित सभी योजनाओं को धरातल पर उतारा जा रहा है. ताकि गांवों के लोगों को राहत मिल सके. साथ ही उन्होंने कहा कि गावों के खुशहाली के बगैर राज्य व देश का विकास संभव नहीं है.




इस अवसर पर विधायक ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बिहार में न्याय के साथ विकास कर रहे हैं और प्रदेश विकास के पथ पर अग्रसर है. साथ ही उन्होंने विकास में जनता से भी सहयोग करने और मुख्यमंत्री के हाथ को और भी मजबूत बनाने की अपील किया. वहीं उन्होंने मुख्यमंत्री के प्रयास से पिछड़ों, महिलाओं के अलावे अति पिछड़ों, दलितों, महादलितों व अल्पसंख्यकों के हित में कई योजनाएं संचालित किये जाने की बातें कहीं. मौके पर विधायक प्रतिनिधि दशरथ यादव, जदयू प्रखंड अध्यक्ष राजनीति प्रसाद यादव, पूर्व उप मुखिया कुंदन कुमार यादव, निरंजन यादव, पिंकेश यादव, राकेश यादव, रामविनय यादव, अजीत सिंह, अदालत सिंह, वार्ड सदस्य अराधना देवी, छोटन यादव, चुनचुन यादव, विपिन यादव, ब्रहम्देव यादव, फुलीचन्द्र यादव, राजाराम यादव, अनिरूद्ध यादव, दयानन्द यादव, देवकी यादव आदि उपस्थित थे.


Check Also

अच्छी पहल : वर्षों पुरानी वर्चस्व की लड़ाई का आपसी सहमति से पटाक्षेप

लाइव खगड़िया : किसी भी समाज में हिंसा व तनाव से किसी समस्या का हल …