Breaking News
Home / Recent / सदस्यता में युवाओं की भागीदारी से JDU कार्यकर्ता उत्साहित : फोगला

सदस्यता में युवाओं की भागीदारी से JDU कार्यकर्ता उत्साहित : फोगला




लाइव खगड़िया : जनता दल (यू.) के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के आह्वान पर प्रदेश में चल रहे जदयू के सदस्यता अभियान के तहत रविवार को पार्टी के व्यवसायिक प्रकोष्ठ के प्रदेश महासचिव राज कुमार फोगला के नेतृत्व में शहर के आर्य समाज रोड के वार्ड नंबर 10 में सदस्यता अभियान चलाया गया. वहीं जदयू अतिपिछड़ा प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष बबलू मंडल, नगर निकाय प्रकोष्ठ के प्रदेश महासचिव सह प्रवक्ता अरविंद मोहन, अतिपिछड़ा प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष पंकज पटेल, उद्योग प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष विक्रम यादव, व्यवसायिक प्रकोष्ठ के नगर अध्यक्ष चंदन पटवा के द्वारा सदस्यता अभियान का संचालन किया गया.




मौके पर वार्ड नंबर 10 के प्रभात कुमार, विक्की कुमार, संजय पोद्दार , श्रवण कुमार, गुड्डू कुमार, वीरेंद्र चौधरी, चिंटू कुमार, मनीष कुमार, अरमान कुमार, विक्की कसेरा, अतुल चौरसिया, प्रदीप कसेरा और वार्ड नंबर 11 के चंदन पटवा, शैलेश कुमार सहित  सौ से अधिक लोगों ने जदयू का सदस्यता ग्रहण करते हुए पार्टी व पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार के प्रति आस्था व्यक्त किया.

मौके पर सदस्यता अभियान का नेतृत्व कर रहे राज कुमार फोगला ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार प्रदेश में सुशासन बाबू के नाम से विख्यात हो गये हैं. साथ ही वे सामाजिक न्याय में विश्वास रखते है और ‘सबका साथ-सबका विश्वास’ ही उनका मूलमंत्र रहा है. यही वजह रही है कि प्रदेश ही नहीं बल्कि देश मे उनको सामाजिक न्याय का मसीहा कहा जाता है. साथ ही उन्होंने कहा कि आज के युवा पीढ़ी जिस तरह से सदस्यता अभियान में बढ़-चढ़ कर हिस्सा ले रहे हैं यह पार्टी कार्यकर्ताओं के लिए उत्साहवर्धक रहा है.

यह भी पढें :

दारोगा आशीष सिंह हत्याकांड का अभियुक्त अशोक मंडल गिरफ्तार



Check Also

अच्छी पहल : वर्षों पुरानी वर्चस्व की लड़ाई का आपसी सहमति से पटाक्षेप

लाइव खगड़िया : किसी भी समाज में हिंसा व तनाव से किसी समस्या का हल …